कांग्रेस के इस बड़े नेता का हुआ नि’धन, शो’क में डूबी कांग्रेस पार्टी

7604

एक तरफ देश कोरोना के सं’कट से ल’ड़ रहा है. तो दूसरी तरफ देश के अलग अलग हि’स्सों से तरह तरह की खबरे आ रही है. जिसके का’रण देश में एक अलग ही माहौल बना हुआ है. जाहिर है जब पूरा देश इतने बड़े सं’कट का सामना कर रहा है. ऐसे में माहौल अच्छा कैसे हो सकता है. वही इन सब के बीच एक और बुरी खबर आई है.

दरअसल हुआ यह है कि कांग्रेस पार्टी के नेता और बोरमो से विधायक  राजेंद्र सिंह का नि’धन हो गया है. जिसके बाद से कांग्रेस पार्टी में शो’क की लह’र छा गयी है. बता दें वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे. जिसके बाद उनके नि’धन की खबर मिलते ही कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी ने शो’क जताया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि झारखंड के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह जी के नि’धन की खबर सुनकर दुः’ख हुआ. दुः’ख की इस घड़ी में मेरी शो’क संवे’दनाएं उनके परिवार और प्रि’यजनों के साथ हैं.

बता दें राजेंद्र सिंह मजदूरों के लिए मसी’हा थे और उनके लोकप्रि’य नेता भी. वही झारखंड के CM हेमंत सोरेन ने दुः’ख जताते हुए ट्वीट कर लिखा कि बेरमो से विधायक एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आदरणीय श्री राजेन्द्र सिंह जी के नि’धन की खबर सुनकर मन आ’हत है. आज झारखण्ड ने एक कर्म’ठ नेता और सच्चा से’वक खो दिया. परमा’त्मा उनकी आत्मा’ को शांति प्रदान कर परिवा’रजनों को इस दुः’ख की घड़ी सह’न करने की श’क्ति प्रदान करे.

जाहिर है राजेंद्र सिंह का नि’धन होना कांग्रेस पार्टी के लिए एक बड़ी क्ष’ति है. साथ ही झारखंड की राजनीति में का एक हि’स्सा ख’त्म हो गया है.