दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे विपक्षी दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. वहीं सभी दल जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. बीजेपी लगातार आप पार्टी और कांग्रेस को शाहीन बाग़ में हो रहे विरोध प्रदर्शन का जिम्मेदार ठहरा रही है. तो आप और कांग्रेस इस बात से किनारा कर ले रहे हैं. इसी बीच एक बहुत बड़ा वीडियो सामने आया जिसे देखने के बाद आप भी देखते रह जायेंगे.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली के विकासपुरी विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मुकेश शर्मा ने शनिवार को सुबह बाग़ में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर ऐसा बयान दिया है कि हलचल मच सकती है. उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘यहां लोग अंदर से कुछ और बाहर से कुछ और होते हैं. मैं जब किसी की मदद करता हूं तो मर्दानगी के साथ करता हूं. मैंने तो शाहीन बाग वालों की भी मदद कर रखी है. शाहीन बाग वाले मुझे रोज कॉल करते हैं.’

कांग्रेस नेता मुकेश शर्मा के इस बयान के बाद से ये साफ़ हो गया है कि शाहीन बाग़ में हो रहे प्रदर्शन के पीछे कांग्रेस का बड़ा हाथ हो सकता है क्योंकि उनकी पार्टी का उम्मीदवार भरी सभा में यह बात कह रहा है. वहीं ऐसे में जब बीजेपी विपक्षी दलों को इस प्रदर्शन का जिम्मेदार ठहरा रही है तो वो लोग किनारा कर लेते हैं.

गौरतलब है कि देशभर में CAA और NRC को लेकर अलग-अलग हिस्सों में जमकर प्रदर्शन हुआ और लोगों ने सड़कों पर जमकर उत्पात भी मचाया था. सरकारी संपत्ति को भी नुकसान हुआ था. अब भी यह विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली के शाहीन बाग़ में हो रहे प्रदर्शन को 50 दिन पूरे होने जा रहे हैं.