कांग्रेस के दो नेताओं की भीड़ ने कर दी सुताई ! पूरी कहानी पढ़िए तो सही

2383

मॉ’ब लिं’चिंग पर बवाल खूब हो रहा है. नेता से लेकर अभिनेता तक इस मुद्दे पर अपनी अपनी रोटी सेंक रहे हैं. सभी लोगों को भड़काने में लगे हुए हैं. सिर्फ पीड़ित लोग ही नही, बल्कि पूरा देश चाहता है कि मॉ’ब लिं’चिंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो लेकिन इस राजनीतिक मुद्दा बना लिया गया है और इस पर जमकर राजनीति हो रही है. खबर के मुताबिक़ अब कांग्रेस के दो नेता मॉ’ब लिं’चिंग के शिकार हो गये हैं.

खबर के मुताबिक़ कांग्रेस के दो नेताओं और एक सामजिक कार्यकर्ता की भीड़ ने पि’टाई कर दी है. दरअसल कांग्रेस के जिला महामंत्री धर्मेद्र शुक्ला, जनपद सदस्य रामू सिंह लांजीवार एवं आदिवासी कोरकू समाज के तहसील अध्यक्ष ललित बारस्कर गुरुवार देर रात को केसिया ग्राम से अपनी कार से घर लौट रहे थे। इस दौरान ग्राम नवल सिग ढाना रोड पर झाड़ियां पड़ी हुई थीं। झाड़ियाँ देखकर जब वे मुड़ने लगे तो आस-पास के लोगों ने उन पर हम’ला कर दिया.

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक़ गाँव वालों को लगा कि ये लोग बच्चा चोर हैं. गाड़ी को वापस मुड़ते देख गाँव वालों ने गाड़ी को घेर लिया और इनकी पि’टाई कर दी. ग्रामीणों के हमले से कार भी क्षतिग्रस्त हो गई एवं तीनों नेताओं को चोटें आई हैं. घटना की सूचना मिलते ही शाहपुर थाने से थाना प्रभारी दीपक पाराशर घटना की जानकारी मिलने पर दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. धर्मेन्द्र शुक्ला की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गयी है.

दरअसल मध्य प्रदेश के इन्दौर और आसपास के जिले से कई घटनाएँ सामने आ रही हैं जिसमें बच्चा चोर समझकर लोगों को पी’टा जा रहा है. बच्चा चोरी की घटनाएँ लगातार बढ़ती जा रही हैं. वैसे मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में ऐसी घटनाओं की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिली है.