देवरिया में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने महिला कार्यकर्ता की ही कर दी पि’टाई, जानिए पूरा मामला

कांग्रेस पार्टी अपनी हर’कतों के चलते लोगों के नि’शाने पर आती रहती है और फिर जमकर ट्रो’ल होते हैं. ऐसा ही एक मामला फिर से उत्तरप्रदेश के देवरिया से सामने आया है, जहां कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में ही झ’गड़ बैठे और उनके बीच म’हासंग्रा’म हो गया.

जानकारी के लिए बता दें उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले में टाउन हॉल स्थित कांग्रेस पार्टी कार्यालय पर उस समय हं’गा’मा मच गया. जब वहां एक कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्वांचल सह प्रभारी सचिन नायक के सामने ही उपचुनाव में टिकट देने वाले प्रत्याशी का वि’रोध करना शुरू कर दिया.

महिला कार्यकर्ता के विरोध करने के पीछे की वजह ये थी कि प्रत्याशी पर रे’प का आ’रोप था, जिसके चलते महिला ने उसे टिकट देने का वि’रोध किया. इतना ही नही महिला कार्यकर्ता ने टिकट देने के वि’रोध में राष्ट्रीय महासचिव पर गु’लदस्ता फेंक दिया.

गौरतलब है कि महिला कार्यकर्ता के गुलदस्ता फेंक’ने के बाद वहां हं’गामा मच गया. जिसके बाद मौके पर मौजूद पुरुष कार्यकर्ताओं ने महिला की व’हीं ज’मकर पिटा’ई कर दी और सब वहां देखते रहे. इतना ही नही वहां महिला कार्यकर्ता के साथ आई 3 महिला कार्यकर्ताओं को भी पी’टा गया.