खुले मंच से कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, कहा- अगर कांग्रेसियों की तरफ उं’गली उठाई तो खा’ल..

1199

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों और जवान फिसलने को लेकर चर्चा में बने रहने वाले कांग्रेस नेता राहुल गाँधी की भी मुश्किलें थमने का नाम नहीं लेती हैं. कभी उनकी पार्टी के नेता विवादित बयान देकर मुसीबत बढ़ा देते हैं तो कभी वह खुद कुछ न कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिससे पार्टी की फजीहत हो जाती है. उनका एक बयान ठंडा पड़ता नहीं है कि वह फिर दूसरा दे देते हैं और फिर लोगों के निशाने पर आ जाते हैं.

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल सामने आए हैं. कांग्रेस विधायक वीडियो में साफ़ धमकी देते हुए कह रहे हैं कि बीजेपी ने कांग्रेसियों की तरफ ऊँगली भी उठाई तो खाल नोचने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी. उनके इस बयान के बाद पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

दरअसल ये मामला मध्यप्रदेश का है. एक सभा को संबोधित करते हुए विधायक विजय चौड़े कह रहे हैं कि “बीजेपी को लोग जिस दिन कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर उंगली उठाने का प्रयास करेंगे, उसके बाल को हाथ लगाने का प्रयास करेंगे, इस मंच से सार्वजनिक रुप से कहता हूं कि हम उसकी खाल नोचने में कसर नहीं छोड़ेंगे.”

गौरतलब है कि खुले मंच से कांग्रेस विधायक साफ़ धमकी दे रहे हैं जो पार्टी को परेशानी में डाल सकती है. इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने खुद सेना में महिलाओं के स्थायी कमीशन को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधना चाहा था लेकिन वो खुद मनमोहन सरकार की ही बुराई कर बैठे थे. जिससे उनकी और पार्टी की जमकर फजीहत हुई थी.