MP में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने अपनी ही पार्टी के नेताओं को ललकारा और कह दी ये बड़ी बात

4052

दिल्ली में पिछले कई महीनों से CAA को लेकर वि-रोध चल रहा था. शाहीन बाग़ में करीब 2 महीने से महिलाएं ड-टी पड़ी हैं और सरकार के नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर वि-रोध कर रही हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कई बार ये बात समझा चुके हैं कि इस का-नून से किसी की नाग-रिकता नहीं जाएगी और इस कानून को लेकर सरकार पीछे नहीं हटने वाली है.

जानकारी के लिए बता दें मोदी सरकार लगातार विपक्षी दलों को इस विरोध का जिम्मेदा-र ठहरा रही है. बीजेपी का कहना है कि विपक्षी दल लोगों को बहका रहे हैं जिसके बाद से ही लोग स-ड़कों पर उतरे हुए हैं. दिल्ली में चल रहे वि-रोध ने अचानक से बड़ा रूप ले लिया और बहुत लोग सड़कों पर उतरकर ब-वाल मचाने लगे. दिल्ली में हुए बवा-ल में भारी नु-कसान हुआ और कई लोगों की जा-न गयी हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर मध्यप्रदेश से आ रही है.

दिल्ली में हुई इस हिंसा को लेकर मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर ह-मला बोलते हुए नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि ‘कहाँ छिपे हैं आपलोग? यहाँ न-फरत फैलाई जा रही है और आप लोग चुपचाप पड़े हो. इसी के साथ उन्होंने अपने नेताओं को लेकर बड़ी बात कह दी.

गौरतलब है कि समाचार एजेंसी से बात करते हुए रतलाम के विधायक आरिफ मसूद ने पार्टी नेताओं पर नि-शाना साधते हुए कहा “मैं अपने कांग्रेस नेताओं से यह पूछना चाहता हूं कि आप लोग कहां हैं? क्यों आप छिप रहे हैं? जब अन्य लोगों की तरफ से घृ-णा फैलाई जा रही है और आप चुप हैं तो आपको भी वही कहा जाएगा।”