Code Name-Tiranga: हार्डी संधू के साथ एक्शन अवतार में दिखी परिणीति चोपड़ा, शेयर किया फर्स्ट लुक

0
1054

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए हैं। परिणिति ने अपने फ़िल्मी करियर में ‘गोलमाल अगेन’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। एक बार फिर परिणीति अपने अभिनय कौशल से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। पंजाबी सिंगर और अभिनेता हार्डी संधू के साथ परिणीति की फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ ने नज़र आने वाली है.


परिणिति ने अपने इन्स्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. एक्शन थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म एक स्पाई लव स्टोरी होगी. परिणीति फिल्म एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगी। ‘कोड नेम- तिरंगा’ रिभु दासगुप्ता ने डायरेक्ट कि है और फिल्म भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है।

इससे पहले भी हार्डी संधू कई बार फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। फिल्म ’83’ से हार्डी संधू ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इससे पहले भी सिंगर ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से अभिनय कि दुनिया में कदम रखा था. हार्डी एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक लोकप्रिय गायक भी हैं। परिणीति-हार्डी की इस फिल्म में इन दोनों के अलावा शिशिर शर्मा, शरद केलकर, दिव्येंदु भट्टाचार्य, सब्यसाची चक्रवर्ती जैसे दिग्गज कलाकार भी दिखाई देंगे.

फिल्म का निर्माण टी-सीरीज ने किया है। इंडिया टुडे से बातचीत में फिल्म के निर्देशक रिभु दासगुप्ता ने कहा, ‘मुझे अपनी अपकमिंग फिल्म कोड नेम: तिरंगा का एलान करते हुए खुशी हो रही है। फिल्म 14 अक्टूबर को netflix पर रिलीज होने वाली है, मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी. इस फिल्म में एक सैनिक के बलिदान के बारे में बताया गया है।

बता करें परिणिति के वर्कफ्रंट कि तो  इस साल वो फिल्म कोड नेम के अलावा टीनू सुरेश देसाई की ‘कैप्सूल गिल’ और इम्तियाज अली की ‘चमकीला में नजर आने वाली है। ये दोनों फिल्में इसी साल दिसंबर तक रिलीज होंगी। इसके अलावा परिणीति संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाली हैं। इ