सीएम योगी आदित्यनाथ पर अ’भद्र टि’प्पणी करने वाले कांग्रेस के इस नेता को मिली जमा’नत

231

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को जा’न से मा’रने की ध’मकी मिलती रहती हैं. लेकिन कुछ वक़्त पहले कांग्रेस के नेता पंकज पुनिया ने सीएम योगी पर  एक अ’भद्र टिप्प’णी की थी. जिसको लेकर उनपर ए’फ़आई’आर तो द’र्ज हुए थी. लेकिन अब उनको इस मामले में एक बड़ी राहत मिली हैं.कांग्रेस पार्टी के लोगों ने योगी को प्रवासी मजदूरों को लेकर और बस पॉलिटिक्स पर हम’ला किया था लेकिन उनकी सच्चाई सामने आने के बाद उनकी पो’ल खुल गई थी. इन सभी बातों से खि’साए कांग्रेस पार्टी के नेता पंकज पुनिया ने उन पर टि’प्पणी की थी. जिसको लेकर हरियाणा और पंजाब कोर्ट ने उनको राहत दी हैं.

कोर्ट पंकज पुनिया को उनको 29 जून तक ट्रां’जिट बे’ल दे दी है, ताकि वह हरियाणा के अतिरिक्त उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश में दर्ज ए’फआई’आर में जमा’नत के लिए आवेदन कर सकें. पुनिया ने अपने ट्वीट में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश सरकार व आरएसएस नेताओं पर पर नि’शाना साधा था.

बवाल बढ़ने के बाद पंकज पुनिया ने ट्वीट डिलीट कर दीया था. लेकिन पंकज पुनिया के इस बयान के बाद उनके खिला’फ धार्मिक भावना’ओ को ठे’स पहुचाने का भी आ’रोप लगा था. जिसके बाद पंकज पुनिया के खि’लाफ एफआई’आर द’र्ज की गई थी. उनके इस बयान के बाद करनाल पुलिस ने पंकज पुनिया को ग्रिफ्ता’र कर लिया गया था. लेकिन अब उनको कोर्ट ने राहत दी है.