CM योगी को ब’म से उड़ाने की ध’मकी मामले में यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

1772

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पिछले एक महीने से लगातार देश के अलग अलग हिस्सों से मा’रने की ध’मकी दी जा रही है. दरअसल CM योगी आदित्यनाथ वो श’ख्स है. जिन्होंने अपने तीन साल के कार्यकाल में द’बंगों पर अपनी लगाम लगा रखी है. जिसकी वजह से अब उन्हें आये दिन जा’न से मार’ने की धम’की मिल रही है. कभी कोई उन्हें मा’रने की बात करता है तो कोई ब’म से उड़ाने ने.

हाल ही में दो दिन पहले भी CM योगी के आवास और कई इलाकों को ब’म से उड़ाने की ध’मकी मिली थी. जिसके बाद मामले को तुरंत सं’ज्ञान में लेने के बाद मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग की सुरक्षा बढ़ा दी है और ब’म नि’रोधी द’स्ते व डॉग स्क्वायड की मदद से छान’बीन शुरू कर दी गयी थी. जिस पर अब पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिर’फ्तार किया है. पुलिस ने इन आरो’पियों को गोंडा के टीकर गांव से गि’रफ्तार किया है.

बता दें रविवार को पुलिस ने  छपिया थाना क्षेत्र के टीकर गांव से आ’रोपी स्वदेश गौड़ उर्फ राजा बाबू (22) और उसके भाई मनीष (18) को  गिर’फ्तार किया है. इसके अलावा आरोपि’यों ने पूछताछ के दौरान धम’की का मैसेज भेजने की बात स्‍वीकार की है साथ ही सा’क्ष्‍य को मिटाने के लिए मोबाइल फोन तो’ड़कर फेंक देने की बात भी कु’बूल की है.

दरअसल ये ध’मकी भरा कॉल आपात’काल सेवा 112 के वॉट्सऐप ग्रुप नंबर पर आया था. जिसके बाद प्रशासन तुरंत हर’कत में आया और छान’बीन के लिए अपनी टीम लगा दी. साथ ही रे’ड अ’लर्ट भी घो’षित किया गया था हालाँकि अब इस मामले में आ’रोपी पकड़े जा चुके है. लेकिन ये अभी नहीं पता चला है. कि ध’मकी भेजने के पीछे क्या कारण थे. लेकिन अभी जांच चालू है.