हाथरस ह’त्याकां’ड: विधानसभा में विपक्ष पर बरसे CM योगी, कहा ‘हर अ’पराधी का संबंध सपा से ही क्यों होता है’

उत्तर प्रदेश में भले ही चुनावों मे काफी समय है लेकिन उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल अभी से देखने को मिल रही हैं. जिसकी वजह से अभी से ही सभी दल अपनी अपनी तैयारियों में जुट गए है. वही दूसरी तरफ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जबसे सत्ता में आये है तभी से एक के बाद एक बड़े फैसले ले रहे है साथ ही कानून व्यवस्था को लेकर भी उनके चर्चे दुनियाभर में सुनने को मिल रहे है.

वही एक बार फिर से CM योगी ने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा है. जानकारी के लिए बता दे कि विधानसभा को संबोधित करते हुए cm योगी ने हाथरस हत्याकांड पर समाजवादी पार्टी को घेरते हुए कहा कि ‘हाथरस में हुए दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम में आरोपी सपा का निकला. आखिर किसी भी अपराध में शामिल हर अपराधी का संबंध सपा से ही क्यों होता है.’ साथ ही उन्होंने कहा कि ‘हाथरस में आज सपा की एक रैली है जिसके पोस्टर उसी आरोपी द्वारा लगाए गए हैं जो कि हाथरस हत्याकांड में आरोपी है.’

बता दें कि इस मामले में पहले ही CM योगी रासुका लगाने का आदेश दे चुके है और इसकी कार्यवाई अभी भी जारी है. पता हो कि इस मामले में मंगलवार को सपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था. जिस पर पलटवार करते हुए CM योगी ने निशाना साधा है. जाहिर है कि हाथरस के सासनी क्षेत्र में बेटी से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ लड़की के पिता ने स्थानीय पुलिस में केस दर्ज कराया था. जिस में आरोपी को एक महीने में ही जमानत मिल गयी थी. जिसके बाद आरोपी ने लड़की के पिता की गोली मार कर हत्या कर दी थी. जिसके बाद से ही इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है.

Related Articles