हाथरस मामले की जाँच के लिए सीएम योगी ने उठाया ये बड़ा कदम !

76

उत्तरप्रदेश के हाथरस में अभी हाल ही में एक यु’वती के साथ इंसा’नियत को श’र्मसार कर दिया गया था. युव’ती की हा’लत बि’गड़ने के बाद उसे अलीगढ़ से दिल्ली के सफद’रगंज अस्पता’ल में भ’र्त्ती कराया गया था. जिसके बाद आज उस यु’वती ने इस ल’ड़ाई को हार’ते हुए इस दु’निया को अ’लविदा कह दिया.

जानकारी के लिए बता दें घट’ना के कुछ समय बाद ही पु’लिस ने स’ख्ती दिखाते हुए सभी आ’रोपि’यों को गिर’फ्तार कर जे’ल भेज दिया था. अब इस हा’दसे में अपनी जा’न देने वाली यु’वती को लेकर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब’ड़ा ऐ’लान किया है. सीएम योगी ने परिजनों को 10 लाख रूपये देने का ऐलान किया था. साथ ही अब इसी बीच सीएम योगी ने बड़ा कदम उठाया है.

सीएम योगी ने इस मामले में अब बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने ये भी अवगत कराया था पीएम मोदी का भी उन्हें फोन आया और अप’राधि’यों के ख़ि’लाफ़ कठो’र का’र्रवाई की बात कही. जिसके चलते सीएम योगी ने इस मामले की जांच के लिए SI’T टीम ग’ठित की है.

गौरतलब है कि SIT टीम इस मामले की जांच करके 7 दिन में शा’सन को रि’पोर्ट सौंपेगी. सीएम योगी ने SIT टीम का अध्यक्ष सचिव गृह भगवान स्वरूप को बनाया है. वहीं पुलिस महाउपनिरीक्षक चंद्रप्रकाश और आगरा में पीएसी की सेनानायक पूनम इसके सदस्य होंगे.