क्वारनटीन खत्म होते ही योगी सरकार का जमातियों पर बड़ा एक्शन, जानिए क्या किया उनके साथ

9902

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता में आते ही ताबड़तोड़ फैसले को लेकर जाने जाते हैं. उन्होने ऐसे कई फैसले लिए हैं जिनकी हर तरफ तारीफ हुई है. देश में इस समय कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना को लेकर भी सीएम योगी एक के बाद एक करके कई बड़े फैसले ले रहे हैं. अपराध को लेकर वह हमेशा से ही सख्त रहे हैं. कोरोना के चलते उन्होंने साफ निर्देश दिया था कि जो पुलिस के साथ बदसलूकी करते हैं उनपर NSA के तहत कार्रवाई की जाएगी और कहा था कि जो भी कोरोना जैसी बीमारी को छुपायेगा उसपर भी कार्रवाई की जाएगी.

हजरत निजामुद्दीन की मरकज में शामिल हुए जमातियों ने भारत मे जमकर कोरोना फैलाया है और भारत के अलग अलग हिस्सों में छिपकर बैठे हैं सरकार कई बार कह चुकी है कि वह सामने आ जाएं नही तो कार्रवाई होगी. अब यूपी में जमातियों पर बड़ी कार्रवाई की गई है.

योगी सरकार ने जमातियों पर बड़ा एक्शन लिया है. 17 विदेशियों समेत 21 जमातियों का क्वारनटीन समय खत्म ही उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर जेल भेज दिया गया है. 17 विदेशी जमातियों को वीजा और पासपोर्ट नियमों का उलंघन करते हुए जेल भेज दिया है.