बंगाल में ममता सरकार पर जमकर बरसे सीएम योगी, कहा 2 मई के बाद TMC के गुंडे खुद…

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों का ऐलान हो गया. चुनाव आयोग ने घोषणा करते हुए बताया था कि वहाँ 8 चरणों में चुनाव संपन्न होंगे और 2 मई को नतीजे घोषित किए जायेंगे. बंगाल में जैसे जैसे चुनाव का समय नज़दीक आता जा रहा है वैसे वैसे सियासी गलियारों में हलचल तेज होती जा रही है. बीजेपी के कई दिग्गज नेता पार्टी को मज़बूत बनाने में लगे हुए हैं.

जानकारी के लिए बता दें चुनाव से पहले बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों को बंगाल भेजना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में आज उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ बंगाल में दहाड़े. CM योगी अपने राज्य में भी क़ानून व्यवस्था को लेकर जाने जाते हैं. बंगाल पहुंचकर उन्होंने वहां भी बड़ा ऐलान किया.

दरअसल मालदा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में जय श्री राम बोलने पर भी रोका जाता है. यूपी में जिन लोगों ने कारसेवकों पर जुल्म किया सब जानते हैं अब उनका क्या हश्र हो चुका.

ग़ौरतलब है कि ‘आज बंगाल में अराजकता है. ममता सरकार सच्चाई पर मौन रहती है. जब पाकिस्तान और बांग्लादेश के प्रताड़ित हिंदुओं और बाकी अल्पसंख्यकों को बचाने के लिए कानून बनाते है तो बंगाल में दंगे होते हैं. यहां की सरकार घुसपैठियों के साथ है. बंगाल में लव जिहाद की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. बंगाल की ममता सरकार गौ तस्करी भी नहीं रोक पा रही है. ये सरकार अपराधियों को संरक्षण देती है’ उन्होंने कहा 2 मई के बाद TMC के गुंडे अपनी जान की भीख माँगेंगे और गले तख़्ती लटकाकर मांफ़ी मांगेंगे. उन्होंने कहा बंगाल में बीजेपी की सरकार लाइए एक ही महीने में परिवर्तन दिखेगा.

Related Articles