अतीक और मुख़्तार के बाद अब गोरखपुर के मा’फिया सुधीर सिंह को लेकर प्रशासन ने दिया ये आदेश !

उत्तरप्रदेश में बीजेपी के सत्ता आने के बाद से ही सीएम योगी सूबे की का’नून व्यवस्था और अ’पराध को लेकर जीरो टॉल’रेंस नीति अपना रहे हैं और अ’परा’धियों पर कहर बनकर टू’ट रहे हैं. सीएम योगी के निर्देश के बाद सूबे के टॉप अप’राधियों के ख़ि’लाफ़ ए’क्शन जारी है.

जानकारी के लिए बता दें पूर्वांचल के बा’हुबली मुख़्तार अंसारी और अतीक अहमद पर लगातार का’र्रवाई के बीच अब बड़ी ख़बर गोरखपुर से आ रही है.अब गोरखपुर में अप’राधि’यों पर पुलिस और प्रशासन ने शिकं’जा कसना शुरू कर दिया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी के विजयेंद्र ने जिले के टॉप 10 अप’राधि’यों में शामिल सुधीर सिंह पर ए’क्शन लेते हुए उसकी संपत्ति को कुर्क करने का आ’देश दे दिया है.

गौरतलब है कि गोरखपुर जिले के कु’ख्या’त अपराधी सुधीर सिंह पर विभिन्न धारा’ओं में 33 मु’कदमे में दर्ज हैं. वहीं उनके पास 10 करोड़ से ज्यादा की संप’त्ति है. वह पिपरौली से ब्लॉक प्रमुख भी हैं और कई बार उनपर गैंगस्टर एक्ट के तहत का’र्रवाई हो चुकी है. अब जिलाधिकारी ने उसकी सहजनवा की संपत्ति को कु’र्क करने के लिए तहसीलदार को नियुक्त किया है. वहीं शाहपुर में उनकी सम्पत्ति को गोरखपुर सदर के तहसीलदार को नियुक्त किया है.

Related Articles