सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता ने 89 साल की उम्र में एम्स में ली अंतिम सांस!

15120

पूरे देश में इस समय कोरोना का कहर थम नही रहा है. हर दिन हजारों की संख्या में मरीज बढ़ रहे हैं जिसने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. सरकार के एक के बाद एक बड़े कदम उठा रही है ताकि इस बीमारी से लोगों को बचाया जा सके. पिछले 24 घंटे में 1500 से ज्यादा मरीज पूरे देश से सामने आये हैं जिससे अब मरीजों का आंकड़ा 17 हजार के पार हो गया है.

जानकारी के लिए बता दें उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना के चलते एक के बाद एक बड़े कदम उठा रहे हैं ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. जहाँ एक तरफ सीएम योगी प्रदेश की जनता के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं और गरीब जनता और मजदूर वर्ग के लोगों को लेकर बड़े कदम उठा रहे हैं वहीँ दूसरी ओर उनके घर से एक बेहद ही बुरी खबर आ रही है.

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता का 89 साल की उम्र में आज निधन हो गया है. एम्स में इलाज के दौरान उन्होंने 10 बजकर 40 मिनट पर आखिरी साँस ली. इस बारे में सीएम योगी को भी सूचना दे दी गयी है. कोरोना के कहर के चलते आई इस खबर के बाद हर तरफ शोक की लहर दौड़ गयी हैं और राजनीतिक जगत में मातम छा गया है. सीएम योगी के पिता आनंद बिष्ट पिछले कई दिनों से बीमार थे. अब उनके पार्थिव शरीर को पैतृक गाँव पचूर उत्तराखंड ले जाया जा रहा है.