मीडियाकर्मियों के लिए CM योगी ने दिया बड़ा आदेश, कही ये बात

कोरोना का कहर हर दिन बढ़ता जा रहा है. जहाँ पूरे देश में कोरोना ने अपना हाहाकार मचा रखा है. वही UP में भी कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखकर अब चिंता बढ़ती जा रही है. दरअसल जिस तरफ देखो उधर ही कोरोना की वजह से स्थिति ख़राब हो रखी है और इन्ही सब कारणों से देश में हालात काफी ख़राब हो चुके है. वही UP में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जहाँ एक तरफ योगी सरकार ने UP में लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया है.

वही दूसरी तरफ अब योगी सरकार ने एक और फैसला लिया है. जानकारी के लिए बता दें कि CM योगी ने मीडियाकर्मियों को कोरोना वैक्सीनेशन में प्राथमिकता देने को कहा है. उन्होंने आदेश देते हुए कहा है कि अलग सेंटर बनाकर या जरूरत हो तो उनके कार्य स्थलों पर जाकर उनके 18 प्लस के परिजनों का एक साथ फ्री वैक्सीनेशन किया जाए.

पता हो कि पिछले एक साल से कोरोना काल के दौरान लोगो तक खबरे पहुँचाने के दौरान मीडियाकर्मी कोरोना से संक्रमित हुए है और कई मीडियाकर्मियों की कोरोना के कारण मौत भी हो चुकी है. जिस वजह से अब योगी सरकार ने वैक्सीनेशन में मीडियाकर्मियों को भी प्राथमिकता दिए जाने का आदेश दिया है. जाहिर है कि एक तरफ जहाँ UP में सरकार लगातार सख्ती करती जा रही है वही कोरोना का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

Related Articles