हाथरस कां’ड पर CM योगी का बड़ा ब’यान, कहा ‘माताओं-बहनों के स’म्मान-स्वा’भि’मान को क्ष’ति प’हुंचाने वालों का ना’श सु’नि’श्चित’

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई युव’ती के साथ दरिं’द’गी ने आज सारी इंसा’नि’यत को श’र्मसा’र कर दिया है. जिसकी वजह से अब देश में इसके खि’लाफ काफी गु’स्सा भी देखने को मिल रहा है. वही दूसरी तरफ इस घटना पर यूपी पुलिस और प्रशा’सन को लेकर भी कई सवाल उठाये जा रहे है. जिसकी वजह से अब UP सरकार की सवालों के घे’रे में आ गयी है. दरअसल जहाँ एक तरफ CM योगी आदित्यनाथ अपरा’धियों के ऊपर अपना शि’कंजा क’सने में लगे हुए है वही दूसरी तरफ उनके ही राज्य की पुलिस का दो’हरा बर्ता’व कई सवाल खड़े कर रहा है.

वही इस मामले पर अब CM योगी ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के स’म्मान-स्वा’भि’मान को क्ष’ति पहुंचाने का वि’चार मा’त्र रखने वालों का समू’ल ना’श सुनि’श्चित है.  इन्हें ऐसा दं’ड मिलेगा जो भवि’ष्य में उदा’हरण प्र’स्तुत करेगा. आपकी @UPGovt  प्रत्ये’क माता-बहन की सु’र’क्षा व वि’का’स हेतु संक’ल्प’बद्ध है. यह हमारा सं’क’ल्प है-व’चन है.”

जाहिर है उत्तर प्रदेश में बीते कुछ महीनों से अपरा’ध बढ़ने लगा है साथ ही अपरा’धियों की हि’म्मत भी और इसी वजह से न तो उन्हें सरकार का कोई ड’र रह गया है और न ही कानू’न का. वही दूसरी तरफ यूपी पुलिस का दो’हरा बर्ता’व भी सरकार को कई सवालों के घे’रे में लाकर खड़ा कर रा’ह है. जिसकी वजह से अब सवाल ये उठता है कि अगर लोगो की र’क्षा करने वाले ही उनके दु’श्म’न बन जाए तो आम इंसा’न किसके पास जाए. किस से इं’सा’फ की गुहा’र लगाये.

Related Articles