CM योगी आदित्यनाथ ने इशारो ही इशारो में सपा पर कसा तंज, कहा ‘लाल टोपी देखकर बच्चे ने कहा था मम्मी-ये देखो गुं’डा’

उत्तर प्रदेश में भले ही चुनावों मे काफी समय है लेकिन उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल अभी से देखने को मिल रही हैं . जहां एक तरफ योगी सरकार ने अपने कार्यकाल का अंतिम बजट पेश कर कई बड़ी सौगातें दी है वही दूसरी तरफ CM योगी आदित्यनाथ ने जमकर विप’क्ष पर निशाना साधा.

CM योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता प्र’तिपक्ष राम गोविंद चौधरी बेहद सरल व्यक्ति हैं, लेकिन ग़लत पार्टी में होने के कारण कभी-कभी भटक जाते हैं. इतना ही नहीं CM ने ये भी कहा कि विधायिका को ड्रा’मा कम्पनी ना मान लें, कोई लाल टोपी, कोई हरी टोपी? पता नहीं, ये क्या परिपाटी बन गई है? पता नहीं, ये लोग घर पर भी टोपी पहन कर रहते हैं. साथ ही साथ CM ने एक किस्सा बताते हुए कहा कि मैं बेसिक स्कूल के एक कार्यक्रम में गया था, वहां मेरा वि’रोध करने आये कुछ लोग टोपी लगाकर आये थे, टोपी पहनकर आने वाले को ढाई साल के बच्चे ने कहा- मम्मी-मम्मी ये देखो गुं’डा.

इसके अलावा CM ने कहा कि आप गमछा बांध कर आते, पगड़ी पहनकर आते, मैं आपका स्वागत करता, ये अच्छा लगता, इस नाटक से तो बेहतर होता. हालांकि CM योगी ने इस बयान पर संसद में सपा के विधायकों ने काफी हंगा’मा किया जिस पर सीएम ने कहा कि जब मैंने किसी नेता का नाम तो लिया नहीं, तो यह तो चो’र की दा’ढ़ी में ति’नके जैसा है, क्योंकि जब मैंने नाम नहीं लिया तो सदन में हं’गामा क्यों कर रहे हैं. गौरतलब है जबसे CM योगी ने उत्तर प्रदेश में सत्ता को सम्भाला है तब से ही वो एक के बाद एक बड़े नि’र्णय लेते हुए नजर आए है.

Related Articles