CM योगी को उनके जन्मदिन पर कुछ इस अंदाज में रामायण के राम ने दी शुभकामनाये

643

जियो हजारो साल… ये लाइन कई लोगो के लिए लिखी जाती है. और आज जन्मदिन है उत्तर प्रदेश के य’शश्वी और तेज़ त’र्रार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जो अपने 48 वें वसंत में प्रवेश कर चुके है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जो हर वक्त प्रदेश को प्र’गति के पथ पर ले जाने के लिए हमेशा प्रयत्नशील रहते है उनको सभी देशवासियों की तरफ से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाये.

वही CM योगी आदित्यनाथ को उनके जन्मदिन पर रामायण के राम यानी अरुण गोविल ने ट्वीट कर उनके जन्मदिन पर शुभकामनाये दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि संन्यासी से अच्छा राजा कोई और नहीं हो सकता’ रामायण के इस क’थन को चरि’तार्थ करने वाले य’शस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिवस की आ’त्मीय शुभकामनाएं. इसके साथ ही उनके इस tweet कर लोगों ने भी CM योगी आदित्यनाथ को बधाई दी साथ ही अरुण गोविल की बात को सही भी बताया.

बता दें योगी आदित्यनाथ ने अपने 3 साल के कार्यकाल में UP में कई बड़े बड़े कार्य किये है और आज भी वो प्रदेश में लगातार कोरोना के सं’क्रमण को कम करने और लोगो को राहत देने के लिए हर मु’मकिन कोशिश कर रहे है. एक बेहतर मंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ को लोग काफी पसंद भी करते है यही कारण है कि आज UP में बाकी राज्य से बेहतर स्थिति है.