CM शिवराज की सीनियर डॉक्टरों को बड़ी चेतावनी रोजाना करें वार्डों का दौरा नही तो..

देश में कोरोना का कहर हर दिन जारी है. सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद भी हालात हर दिन सुधरने के बजाय बिगड़ते जा रहे हैं. अगर पिछले दिनों की बात की जाए तो ऐसा कोई भी दिन नहीं जा रहा है जब भारत में 7 हजार और 8 हजार से ज्यादा मरीज नही बढ़ रहे हो. देश में इस समय कोरोना के मरीजों की संख्या 1 लाख 83 हजार के पार हो गयी है.

जानकारी के लिए बता दें इस कठिन परिस्थिति में सरकार के सामने कई बड़ी चुनौती हैं जिसके चलते बड़े कदम उठाये जा रहे हैं साथ ही लोगों को इस महामारी से बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है. इसी बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अस्पतालों के सीनियर डॉक्टरों को लेकर दिशा निर्देश जारी करते हुए चेतावनी दी है.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना डेडिकेटेड अस्पतालों के सीनियर डॉक्टरों को रोजाना वार्ड में जाने के निर्देश जारी किये हैं. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि डॉक्टर कोरोना से जूझ रहे हैं मरीजों को सर्वोत्तम इलाज दें. उन्होंने कहा है कि इलाज में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने साफ़ कहा है कि इलाज के दौरान लापरवाही सामने आने पर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सूबे के कोरोना मरीजों को लेकर व्यवस्थाओं की समीक्षा के दौरान ये चेतावनी दी है. साथ ही उन्होंने सूबे के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य मोहम्मद सुलेमान को निर्देश दिया है कि हमीदिया में इलाज की रोजाना की रिपोर्ट पेश करने के भी निर्देश जारी किए हैं. वहीँ अब राज राज्य में आने जाने के लिए ई-पास की कोई जरुरत नहीं होगी.