विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐ’लान से पहले CM नीतीश कुमार ने बुलाये पार्टी के का’र्यक’र्त्ता

बिहार चुनाव को लेकर सभी ने चुनाव की तैया’रियां शूरू कर दी हैं. दूसरी तरफ बिहार को सौ’गात पर सौ’गात मिल रही हैं. पीएम मोदी ने 84 साल पूराना कोसी म’हासेतु का उद्घा’टन किया था और बिहारवासियों को बहुत बड़ा तोह’फा दिया था. जिसे पाकर बिहार के लोग ग’दग’द हो गये हैं. उसके बाद कल फिर से पीएम मोदी ने बिहारवासियों को एक और बड़ी सौ’गात दी है.

इतना ही नहीं CM नीतीश कुमार भी बिहार और बिहार की जनता को एक के बाद एक सौ’गाते दे रहे है. वही इस सब के बीच चुना’वो से पहले नीतीश कुमार अपनी पार्टी जेडीयू के कार्यक’र्ताओं से मु’लाका’त करेंगे. साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को बिहार के सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अपने का’र्यक’र्ताओं से यह मुला’कात दिन के 1 बजे पार्टी दफ्त’र का’र्यालय में होगी. जिसमें सीएम नीतीश कुमार चुनाव से पहले चुनिं’दा कार्यक’र्ताओं से मुला’कात कर उनके इला’के का हा’ल जानेंगे.

इसके साथ ही ये भी माना जा रहा है कि नीतीश कुमार चुनाव से ठीक पहले सरकार द्वारा बिहार में पिछले पांच सालों में किए गई कामों की स’मीक्षा अपने कार्य’कर्ताओं के मा’ध्यम से करना चाह रहे हैं. ताकि इलाके का सही फी’डबै’क उन्हें मिल सके. दरअसल जैसे जैसे देश के बाकी राज्यों में को’रोना का क’हर बढ़ता जा रहा है वैसे ही बिहार में भी कोरोना का संक्र’मण ख’त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. वही नीतीश कुमार लोगों से कोरोना महा’मारी के दौरान किए गए राह’त और बचा’व को लेकर भी सरकार के का’मों की जान’कारी लेना चाह रहे हैं. जाहिर है बिहार में जल्द ही विधानसभा चु’नाव होने है.

Related Articles