पटना में CM नीतीश कुमार ने JDU द’फ्तर में बुलायी पार्टी की कोर कमेटी की बै’ठक

50

बिहार चुनावो को लेकर प्रदेश में हल’चल जो’रोशो’रो से शुरू हो गयी है. वही दूसरी तरफ पार्टी द’फ्तर में भी चुनावो की लहर देखने को मिल रही है. वही पहले चरण के चुनावो के लिए ना’मांकन करने के लिए भी सिर्फ 2 दिन बाकी रह गए है. दो दूसरी तरफ सभी पार्टियां चुनावी मैदान में क’मर क’स के उतर आई है और चुनावी रण’नीति बनाने में लगी हुई है.

वही पटना में जदयू अध्यक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को जदयू दफ्त’र में पार्टी की कोर कमेटी की बैठक की. सीट शेय’रिंग और इसके बाद टिकट बट’वारे को लेकर वरिष्ठ नेताओं के बीच राय मश’वरा हुआ है. जिसके बाद 1 अक्टूबर को सी’टों के बंटवा’रे की आधिका’रिक घो’षणा हो सकती है. जाहिर है पहले चरण का चु’नाव 28 अक्टूबर को होना है जिसके लिए अब सभी पार्टियां अपनी सीट शेय’रिंग को लेकर रण’नीति बनने में लगी हुई है. वही दूसरी तरफ  राजद के पूर्व मंत्री इलियास हुसेन के बेटे फिरोज हुसेन ने जदयू की सद’स्यता ग्रह’ण कर ली. जदयू कार्यालय में सांसद आरसीपी सिंह ने उन्हें सद’स्यता दिलायी.

जाहिर है बिहार में चुनावी समी’करण को साध’ने के लिए सभी पार्टियां मैदान में उ’तर कर अपनी अपनी तैया’रियां करने में लगी हुई है. इतना ही नहीं CM नीतीश कुमार में बिहार की जनता को अपने कार्यकाल में कई सौ’गाते भी दी है और अभी सौ’गाते देने का सि’लसि’ला चालू है.