दिल्ली में ठीक चुनावों से कुछ समय पहले सीएम केजरीवाल ने दिया बहुत बड़ा बयान

456

दिल्ली में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे ही सभी दलों के नेताओं के बड़े-बड़े बयान सामने आ रहे हैं. बीजेपी लगातार आप और कांग्रेस के साथ विपक्षी दलों पर आरोप लगा रही है कि CAA और NRC को लेकर जो विरोध हो रहा है उसके पीछे इन्ही दलों का हाथ है, ये लगातार भीड़ को उकसा कर हिंसा करवा रहे हैं. अब बीजेपी के इस बयान का पलटवार करते हुए सीएम केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है.

जानकारी के लिए बता दें गुरूवार को सीएम केजरीवाल ने चुनावों से पहले कहा है कि मैं दिल्ली की जनता से अपील करता हूँ कि आप अगर आतंकी मानते हो तो बीजेपी को वोट देना और अगर आप मुझे अपना बेटा मानते हो तो मुझे वोट दीजियेगा. सीएम केजरीवाल ने ये बयान उस समय दिया जब वह उत्तरपूर्वी दिल्ली की बाबरपुर विधानसभा के प्रत्याशी और श्रम मंत्री गोपाल राय के लिए जनसभा कर रहे थे.

मंत्री राम गोपाल के समर्थन में सभा करने पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप लोग मुझे अपना बेटा मानते हो तो झाड़ू पर बटन दबा देना और अगर आतंकी मानते हो तो 8 फरवरी को चुनाव के दिन कमल का बटन दबा देना. उन्होंने कहा कि बीजेपी मुझे आतंकी कहती है, जो मुझे दुखी करता है.

गौरतलब है कि पश्चिमी दिल्ली के बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने दिल्ली में एक सभा के दौरान केजरीवाल को आतंकवादी बनाया था. उन्होंने सभा के दौरान कहा था कि ‘अगर केजरीवाल दोबारा आ गया तो मादीपुर को सड़कों से निकलना मुश्किल हो जाएगा. शाहीन बाग जैसे लोग सारी सड़कों को घेर लेंगे. और आपका निकलना मुश्किल हो जाएगा.’ उन्होंने आगे कहा था कि केजरीवाल जैसे नटवरलाल और आतंकी इस देश में छिपे बैठे हैं. हालाँकि बीजेपी सांसद के इस बयान के बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी करते हुए प्रचार-प्रसार पर बैन लगा दिया था.