CM केजरीवाल का बड़ा ब’या’न, बोले-‘दिल्ली सरकार किसी भी मार्केट को बंद नहीं करना चाहती’

55

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना म’हा’मा’री के बढ़ते संक्रमण ने एक बार फिर हलचल तेज कर दी है. दिल्ली में जहां एक तरफ कोरोना सं’क्र’म’ण के नए मामलों में उछाल आया है वहीं दूसरी तरफ इसमें राजनीति भी देखने को मिल रही है. राजधानी में बिगड़ते हालात के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने संक्रमण को कंट्रोल करने में सहयोग लेने के उ’द्दे’श्य’ से शुक्रवार को दिल्ली के मार्केट एसोसिएशन के प्र’ति’नि’धि’यों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात की.

जानकारी के लिए बता दें कि इस बातचीत में सीएम अरविंद केजरीवाल ने स्पष्ट किया कि दिल्ली सरकार किसी भी मार्केट को बंद नहीं करना चाहती है. सीएम ने मार्केट एसोएसिएशंस से अपील की कि वे इस बात का ध्यान रखें कि मार्केट में कोई भी बिना मास्क के मिले, तो उसे खुद फ्री में मास्क दें और आग्रह करें की नियमों का पालन करें.

बता दें कि इस बातचीत की जानकारी सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद ट्वीट कर दिल्लीवालों से साझा की. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज मैंने मार्केट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से मु’ला’का’त की. मैंने मार्केट बंद करने को लेकर उनकी चिंता को दूर करते हुए स्प’ष्ट किया है कि सरकार की मंशा किसी भी मार्केट को बंद करने की नहीं है.

मार्केट एसोसिएशन के लोग यह सुनिश्चित करें कि मार्केट में कोई भी बिना मास्क के मिले, तो उसे वे निशुल्क मास्क उ’प’ल’ब्ध कराएं. साथ ही, सभी दुकानदार अपनी दुकान पर हैंड सैनिटाइजर और मास्क भी अ’व’श्य रखें.