दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अचानक से तबियत बिगड़ने के बाद मचा हड़कंप, हल्का बुखार और…

देश में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है. कोरोना का कहर थम नही रहा है. हर दिन हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और सैंकड़ों लोग इस वायरस के चलते अपनी जान दे रहे हैं.हर दिन 9 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आने के बाद भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या अब 2 लाख के 56 हजार के पार पहुंच चुकी है. इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को लेकर बड़ी खबर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की अचानक तबियत बिगड़ने से हड़कंप मच गया है. कल से उनका हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत थी, जिसके बाद उन्हें भर्ती कराया जायेगा. वहीँ इन लक्षणों को देखकर कहा जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल का कोरोना टेस्ट भी करवाया जायेगा.

उत्तराखंड में भी कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और उनके परिवार की अचानक से कोरोना रिपोर्ट आने से हड़कंप मच गया था. इतना ही नहीं उनके घर के स्टाफ का भी टेस्ट करवाया गया तो कई और लोगों की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद सभी का इलाज ऋषिकेश स्थित एम्स में चल रहा है.

गौरतलब है कि चीन के वुहान शहर से फैले इस कोरोना वायरस का कहर थम नहीं रहा है. हर दिन सैंकड़ों लोग इस वायरस के चलते जान दे रहे हैं. वहीँ हजारों लोग इस वायरस से हर दिन संक्रमित हो रहे हैं.