सीएम के बेटे ने कहा कि लोग जल्द चाहते है न्याय और कुछ ही घंटे बाद आई ये खबर

4167

हैदराबाद में पीड़ित लड़की दिशा के साथ अत्याचार करने वाले चारो आरोपियों को एक एनकाउंटर में मार दिया गया है. जिसके बाद से लोगों को ख़ुशी है लोगों ने हैदराबाद के पुलिस कमिशनर के समर्थन में नारे लगाये और फूल भी बरसाए है. हालाँकि एक खबर और सामने आ रही है जो इस समय सुर्ख़ियों में छाई हुई है.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) के बेटे और मंत्री केटी रामा राव (KTR) ने हैदराबाद गैंगरेप और हत्या मामले को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया था. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि लोग तुरंत परिणाम चाहते हैं. हालाँकि केटीआर के इस बयान के सामने आने के बाद मात्र 6 घंटे में ही चारो आरोपियों के एनकाउंटर की खबर सामने आ गयी.

हालाँकि पुलिस का दावा है कि चारो आरोपियों को लेकर घटनास्थल पर गयी थी ताकि स्थिति और पूरी घटना को आसानी से समझा सा सके. इसी बीच पुलिस के पिस्तौल को छीनकर चारों आरोपी भागने की कोशिश करने लगे और फिर पुलिस के साथ मुठभेड़ में चारो आरोपी मार दिए गये. ये एनकाउंटर हैदराबाद के एनएच 44 पर शुक्रवार सुबह 3 से 6 बीच तेलंगाना के चत्तनपल्ली पुल, शादनगर, ज‍िला रंगा रेड्डी में हुआ

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री केटीआर ने दिशा रेप और हत्या मामले में कहा था कि लोग फौरन नतीजा चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मै एक संवैधानिक पद पर हूँ इसलिए मै ये नही कह सकता कि लोगों को सरेआम गोली मार देनी चाहिए. हालाँकि ये बात तो सामने आ गयी है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के बेटे के बयान के कुछ घंटों बाद हैदराबाद के दरिंदों का एनकाउंटर हो गया.