आंध्र प्रदेश के सीएम रेड्डी ने प्रदेश के 5.3 करोड़ लोगों को लेकर की ये बड़ी घोषणा

देश में कोरोना के कहर के चलते सरकारों की नींद उड़ी हुई है. केंद्र सरकार और राज्य सरकारें इस महामारी से निपटने के लिए एक के बाद एक बड़े कदम उठा रही हैं. जिससे कैसे भी करके इस महामारी से बचा जा सके. देश के प्रधानमंत्री ने लगातार बिगड़ रहे हालात के चलते समय पर 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया नहीं तो आज परिणाम और भी भयावह हो सकते थे लेकिन विदेश से आए कोरोना संदिग्ध और जमातियों ने छिपकर सरकार को मुश्किल में डाल दिया है.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना के चलते केंद्र सरकार और राज्य सरकारें एक के बाद एक बड़े फ़ैसले ले रही हैं जिससे वो अपनी जनता को ज्यादा से ज्यादा इस बीमारी से बचाया जा सके. अब इसी बीच एक बड़ी खबर आंध्र प्रदेश से बड़ी खबर आ रही है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने प्रदेश में रहने वाले 5.3 करोड़ लोगों को लेकर बड़ा ऐलान किया है.

मुख्यमंत्री रेड्डी ने प्रदेश के 5.3 करोड़ लोगों को तीन-तीन फ्री मास्क देने का ऐलान किया है. आंध्र प्रदेश में अब हर व्यक्ति को 3-3 मुफ्त मास्क सुरक्षा की द्रष्टि से सरकार प्रदान करेगी. रविवार को कोरोना के लगातार बढ़ रहे प्रकोप के चलते रेड्डी ने ये बड़ा फैसला लिया है.

गौरतलब है कि देश में मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या के आंकड़ों के हिसाब से आँध्रप्रदेश में भी ये आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. अब यहाँ मरीजों की संख्या 432 तक पहुंच गयी है. सोमवार को भी 12 नए मामले सामने आए हैं. देश में अब कोरोना के संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 9 हजार के पार हो गया है.