ब’हू को घर से निकाल रा’बड़ी देवी ने भिजवा दिया सामान, बहू के घरवालों ने लेने से किया इनकार

2200

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रसाद यादव और बहू ऐश्वर्या राय के बीच तला’क को लेकर वि-वाद दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. ऐश्वर्या ने घरेलू  उत्पी’ड़न और द’हेज़ के लिए परेशान करने को लेकर राबड़ी देवी, पति तेज प्रताप यादव और बड़ी ननद मिसा भारती पर आरोप लगाए थे जिसके बाद राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या  को घर से निकल दिया था. जिसके चलते विवा-द और भी बढ़ गया है.राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या से नाराज होकर सारा सामान ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय के घर भेज दिया. लेकिन चंद्रिका राय ने सामान लेने से मना कर दिया.जिसके बाद राबड़ी देवी ने भी सामान लेने से मना कर दिया है.

बता दें तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक को लेकर मामला फैमिली कोर्ट में चल रहा है.जिसमें को-र्ट ने हर महीने 22 हज़ार रूपए ऐश्वर्या को देने के लिए तेज़ प्रताप यादव को आदेश दिया है. बताया जा रहा है आरजेडी विधायक और तेज़ प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने आशंका जताते हुए सामान लेने से साफ मना कर दिया. उन्होंने कहा उनके ( लालू प्रसाद का परिवार ) परिवार के चरित्र को देखते हुए हम सामान को नहीं लेंगे, हो सकता है उसमे कोई ऐसी वस्तु हो जिससे हमें फंसाने की सा-ज़िश की जा रही हो. इसलिए हम लालू यादव के परिवारजन और मजिस्ट्रेट के समक्ष ही सामान को स्वीकार करेंगे. इसके अलावा चंद्रिका राय ने मौके पर मौजूद एक संवाददाता से बातचीत में कहा कि हमने सिर्फ अपनी बेटी का मोबाइल, गहने और उसकी कुछ जमा की हुई धनराशी की मांग की थी . लेकिन उन्होंने शायद वो सब अपने पास रख लिया और कचड़े का ढेर हमारे पास भेज दिया है. जिसके बाद पटना के शास्त्री नगर थाने में मजिस्ट्रेट की निगरानी में सामान को गिनकर रखा गया है.

पटना के शास्त्री नगर थाने के एसएचओ विमलेन्दु कुमार ने बताया कि ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका यादव ने लालू यादव के परिवार के खिलाफ आ-रोप लगाये हैं जिनकी जांच की जा रही है. अगर आ-रोप सही साबित होते हैं, तो उनपर मामला दर्ज किया जायेगा. इतने बवाल के बाद तेज़ प्रताप की बड़ी बहन मिसा भारती ने कहा उनका (चंद्रिका राय ) लगाया गया इल्ज़ा’म घि’नौना है. गहने और नकदी रख ली है. वो सामान उतारने की अनुमति क्यों नहीं देते और उसकी वीडियो भी बना सकते हैं.