चिराग पासवान को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि ‘वो मेरे बड़े भाई की तरह है लेकिन…’

148

बिहार चुनाव को लेकर ताज़ा अपडेट में सीट बंटवारे को लेकर हर तरफ खीं’च’ता’न मची हुई है. फिर चाहे वो एनडीए हो या फिर म’हागठबं’धन हो. इन सबके बीच बिहार में चुनावी बिगुल बज चुका है. एनडीए और एलजेपी के बीच त’ना’त’नी बनी हुई है. जो की आये दिन और भी ज्यादा गहराती जा रही है. कभी चिराग पासवान नीतीश कुमार पर ह’म’ला बोलते है तो कभी नीतीश कुमार चिराग पर अभी फिलहाल यही चल रहा है. अब इसमें तेजस्वी यादव भी कूद पड़े है.

इस बीच, कांग्रेस ने चिराग पासवान को एलजेपी में आने का ऑफर दिया है. तेजस्वी ने भी ज़ी मीडिया से चिराग पासवान और एलजेपी को लेकर बात की.  चिराग पासवान को लेकर तेजस्वी ने कहा है कि ‘ये वि’चा’रधा’रा के ऊपर है. राष्ट्रीय जनता दल ने अपने विचारों से आजतक समझौता नहीं किया है. हालांकि, रामविलास पासवान जब अध्यक्ष थे तो वो एनडीए छोड़ वापस आरजेडी के साथ आए थे. मंत्री पद से उन्होंने इस्तीफा दे दिया था.’ 

तेजस्वी ने आगे कहा कि, नीतीश कुमार को इस्तेमाल करना आता है. एलजेपी और जेडीयू के बीच क्या मसला चल रहा है इस पर कुछ बोलना ठीक नहीं होगा. चिराग पासवान की अलग राजनीति है. वो क्या करेंगे और नहीं करेंगे इसका फैसला वो खुद करेंगे’.

तेजस्वी ने क’टा’क्ष करते हुए ये भी कह दिया कि 2014 में चिराग वापस वहीं चले गए और वो उनके घर का मामला है वो क्या करते है वो खुद जाने. हम उन पर ज्यादा ध्यान नही दे रहे है. लेकिन हां, वो बड़े भाई की तरह हैं तो उनका सम्मान हम करते है.