सीट शेय’रिंग पर फं’से पें’च के बीच आज LJP राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुलाई सं’सदीय द’ल की बै’ठक, आज ले सकते है अं’तिम फै’सला

46

बिहार विधानसभा चुनावो की तारीखों का ऐला’न हो चुका है. वही सभी सि’यासी द’ल भी चुनावी मै’दान में उतर गए है साथ ही बिहार की जनता को लु’भाने के लिए अपनी र’णनीति बनाने में लगे हुए है. वही दूसरी तरफ पीएम मोदी के द्वारा भी बिहार की जनता के लिए कई सौगा’ते दी गयी है ताकि बिहार और बिहार के लोगो का वि’कास हो सके.

वही दूसरी तरफ महाग’ठबंधन  में सीट शेय’रिंग की डी’ल फाइ’नल होने के बाद आज सभी द’लों की संयु’क्त वा’र्ता आयो’जित किए जाने की संभा’वना है तो दूसरी तरफ एनडीए में शामिल घट’क लोक जन श’क्ति पार्टी की दिल्ली में बड़ी मी’टिं’ग है. इस बैठक में इस बात पर फै’सला होना है कि क्या लोजपा एनडीए में रहेगी या बाहर जाएगी.

इतना ही नहीं लोजपा के राष्ट्री’य अ’ध्यक्ष चिराग पासवान की अ’गुवाई में दिल्ली में आज पार्टी संस’दीय बो’र्ड की बैठ’क बुलाई गई है. साथ ही पार्टी के प्रव’क्ता अशरफ अंसारी से मिली जानकारी के मुताबिक चुनाव के पहले पार्टी की यह आखि’री बैठक होगी. जिसमें लोजपा उस संभा’वना पर भी चर्चा करेगी जिसके तहत कहा जा रहा है कि वह 143 सीटों की तैयारी कर रही है.

दरअसल इससे पहले के’न्द्रीय गृ’हमंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ चिराग पासवान की सीट शे’यरिंग को लेकर हुई बैठ’क के बाद अभी भी इस म’सले पर पें’च फं’सा हुआ है और इसी वजह से आज ये बै’ठक हो रही है. जिसमें सभी संभा’वनाओं पर च’र्चा करके उसे फा’इनल किया जायेगा.