दर्शकों की हुई बल्ले बल्ले, इस शहर में कांग्रेस बाँट रही ‘छपाक’ और भाजपा ‘तानाजी’ के टिकट

1324

देश में अजब माहौल चल रहा है. दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने के बाद देश दो ध्रुवों में बंट गया है. एक ध्रुव दीपिका की फिल्म छपाक का बायकॉट करने ट्रेंड चला रहा है और इसके बजाये अजय देवगन की पीरियड ड्रामा तानाजी देखने को प्रोत्साहित कर रहे हैं वहीँ दूसरी ओर दूसरा गुट दीपिका के सपोर्ट में खड़ा है और छपाक ना सिर्फ देख रहा बल्कि दूसरों को भी दिखा रहा है.

उत्तर प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को छपाक दिखाने के लिए पूरा थियेटर बुक कर दिया तो मध्य प्त्रदेश की राजधानी भोपाल में अजब नजारा देखने को मिला. भोपाल में युवा कांग्रेस के लोग लोगों को छपाक का मुफ्त टिकट बाँट रहे हैं ताकि चापाक को हित कराया जा सके, जबकि भाजपा कार्यकर्ता अजय देवगन की फिल्म तानाजी के फ्री टिकट लोगों को बाँट रहे ताकि छपाक फ्लॉप हो जाए और अजय की तानाजी हित हो जाए. आपको बता दें कि आज छपाक और तानाजी –द अनसंग वारियर दोनों एक साथ रिलीज हो रही है.

दोनों फिल्मों के राजनितिक मुद्दा बन जाने के बाद दर्शकों की बल्ले बल्ले है क्योंकि उन्हें तो फ्री में टिकट मिल रहे हैं और फिल्म देखने का मौका मिल रहा है. वैसे इन सब विवादों के बीच कम बजट की छपाक को तगड़ा प्रचार मिल गया और अब वो बड़े बजट की मल्टीस्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वारियर के सामने कड़ी तक्कड़ लेने को खड़ी है.