तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘छपाक’ हुई धड़ाम, ‘तानाजी’ पर हुई पैसों की बरसात

3110

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ऐतिहासिक फिल्म तानाजी पूरी ताकत के साथ दहाड़ रही है. रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को तानाजी के ऊपर पैसों की बरसात हो गई. द्फिल्म ने तीसरे दिन 26.08 करोड़ बटोरे. इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 60 करोड़ के पार पहुँच गई. तीन दिनों में फिल्म ने 61.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी अजय देवगन की तानाजी लोगों को खूब पसंद आ रही गई. फिल्म की कम लम्बाई इसके लिए सोने पर सुहागा का काम कर रहा है.

वहीँ दूसरी और तमाम पब्लिसिटी स्टंट के बाद भी दीपिका पादुकोण की छपाक बॉक्स ऑफिस पर घिसट रही है. फिल्म ने तीसरे दिन मात्र 7.35 करोड़ का कलेक्शन किया. इस तरह तीन दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 19 करोड़ हो चूका है. फिल्म का बजट करीब 35 करोड़ बताया जा रहा है. छुट्टियाँ ख़त्म हो चुकी है. ऐसे में फिल्म पहले हफ्ते में अपनी लागत निकाल पाएगी इसकी उम्मीद कम ही लग रही है. फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका का पब्लिसिटी स्टंट बैकफायर कर गया.

जिस रफ़्तार से तानाजी की कमाई हो रही है. फिल्म पहले हफ्ते में 80 से 85 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है. छपाक के विवादों में घिरने का फायदा भी तानाजी को मिल गया. सोशल मीडिया पर छपाक का बायकॉट करने वाले लोग तानाजी का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसके साथ ही तानाजी को रिव्यू भी काफी अच्छे मिले हैं. दर्शकों को फिल्म खूब पसंद आ रही है.