छपाक की रिलीज पर कोर्ट ने सुनाया फैसला, दिया ये आदेश

1253

अपनी रिलीज को लेकर कोर्ट के झेमेले में फंसी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के भविष्य पर कोर्ट का फैसला आ गया है. कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है. गौरतलब है कि ए’सिड अ’टैक सर्वा’इवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट ने फिल्म के खुद को क्रेडिट नहीं दिए जाने पर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. और फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग की थी. अब कोर्ट ने इसपर अपना फैसला सुनाया है.

कोर्ट ने फिल्म के निर्माताओं को आदेश दिया है कि क्रेडिट में अपर्णा भट्ट का नाम भी देना होगा. कोर्ट के इस आदेश के बाद फिल्म की रिलीज पर से संकट के बादल हट गए हैं. फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. अपनी इस याचिका में अपर्णा भट्ट ने कहा था – ‘उन्होंने ए’सिड अ’टैक सर्वा’इवर लक्ष्मी अग्रवाल का के’स सालों तक लड़ा लेकिन इस फिल्म में मुझे क्रेडिट नहीं दिया गया है.’ अपर्णा का कहना है कि उन्होंने फिल्म छपाक की स्क्रिप्ट में भी काफी मदद की थी. इसलिए उन्हें उम्मीद थी कि पीडिता के साथ साथ उन्हें भी फिल्म में क्रेडिट दिया जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अपर्णा का आरोप है कि उनके साथ धोखा हुआ है.

ए’सिड अ’टै’क सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी ये फिल्म पिछले एक हफ्ते से लगातार विवादों में फंस रही है. दीपिका पादुकोण के JNU प्रोटेस्ट में हिस्सा लेने के बाद से ही ये फिल्म सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर है. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट छपाक ट्रेंड भी चलाया गया. अब देखते हैं कि विवादों से फिल्म को कितना फायदा होता है और ये बॉक्स ऑफिस पर कैसा बिजनेस करती है.