‘छपाक’ की रिलीज रुकवाने के लिए को’र्ट में याचिका दाखिल, ये है वजह

4996

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही. सोशल मीडिया पर घिरने के बाद अब फिल्म को’र्ट के चक्कर में फंस गई है. फिल्म कि रिलीज रुकवाने के लिए को’र्ट का दरवाजा खटखटाया गया है. फिल्म की रिलीज रुकवाने के लिए को’र्ट पहुंची है वकील अपर्णा भट्ट. अपर्णा भट्ट ए’सिड अ’टैक स’र्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील रह चुकी हैं.

ऐसे में जब फिल्म के रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बाकी है. सितारों के सामने स्पेशल स्क्रीनिंग हो चुकी है. फिल्म के रिव्यू भी सामने आने लगे हैं, अपर्णा भट्ट ये आरोप लगाते हुए को’र्ट पहुंची हैं कि फिल्म में उन्हें क्रेडिट नहीं दिया गया है. अपर्णा भट्ट ने रिलीज की रोक की मांग को लेकर दिल्ली के पटियाला हाउस को’र्ट में याचिका दाखिल करवाई गई है.

अपनी इस याचिका में अपर्णा भट्ट ने कहा है- ‘उन्होंने ए’सिड अ’टैक सर्वा’इवर लक्ष्मी अग्रवाल का के’स सालों तक लड़ा लेकिन इस फिल्म में मुझे क्रेडिट नहीं दिया गया है.’ अपर्णा का कहना है कि उन्होंने फिल्म छपाक की स्क्रिप्ट में भी काफी मदद की थी. इसलिए उन्हें उम्मीद थी कि पीडिता के साथ साथ उन्हें भी फिल्म में क्रेडिट दिया जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अपर्णा का आरोप है कि उनके साथ धोखा हुआ है.

अपर्णा के वकील ने कहा कि उन्हें पैसा नहीं चाहिए बल्कि सिर्फ क्रेडिट चाहिए. उनके अनुसार 7 जनवरी को अपर्णा को पता चकला कि उन्हें क्रेडिट नहीं दिया गया है. 8 जनवरी को उन्हें बताया गया कि फिल्म की रिलीज के बाद इस बात का ध्यान रखा जाएगा. अपर्णा ने फेसबुक पर भी अपना दर्द साझा किया है.

पटियाला हाउस कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है. दोपहर 1 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा कि छपाक की रिलीज पर रोक लगाई जाए या नहीं.