सोमवार को ‘छपाक’ की कमाई देख टूट जाएगा दीपिका का दिल, लागत निकालनी भी मुश्किल

3938

शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने के बाद किसी भी फिल्म के लिए पहले तीन दिन सबसे अहम होते हैं. हर फिल्म कोशिश करती है कि पहले तीन दिनों में ही फिल्म की लागत निकाल ली जाए. क्योंकि शनिवार और रविवार की छुट्टियों के बाद कामकाजी दिन शुरू होता है तो फिल्म के बिजनेस में गिरावट आती है. छपाक और तानाजी के लिए भी छुट्टियाँ गुजर चुकी है और अब वीकडेज में उनका असली इम्तेहान शुरू हुआ है. इस इम्तेहान में तानाजी तो पास हो गई लेकिन छपाक ने दम तोड़ दिया.

ढेर सारे विवादों के बीच रिलीज हुई छपाक का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन सुधरने की बजाये बिगड़ता ही जा रहा है. रविवार को 7.35 करोड़ का बिजनेस करने वाली छपाक ने सोमवार को महज 2.35 करोड़ की कमाई की. फिल्म के बिजनेस में 50 फीसदी से भी ज्यादा की गिरावट दर्ज की गई. आने वाले दिनों में भी फिल्म के बिजनेस में किसी सुधार की उम्मीद अब नहीं है. फिल्म का बजट 30 से 35 करोड़ बताया जा रहा है. जबकि चार दिनों में इसने महज 21.37 करोड़ का ही कारोबार किया है.

अगर बात करें तानाजी की तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है. वीकेंड ख़त्म होने के बाद भी सोमवार को तानाजी ने 13.75 करोड़ का बिजनेस किया. चार दिनो में फिल्म का कुल कारोबार 75.68 करोड़ तक पहुँच चूका है. उम्मीद जताई जा रही है कि एक हफ्ते में फिल्म 85 से 90 करोड़ तक का कारोबार आसानी से कर लेगी.