चेन्नई में कोरोना मृ’तक को क’ब्रिस्तान में द’फ़नाने पर भीड़ ने किया हं’गामा, पुलिस ने किया मा’मला द’र्ज

93

आज देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. जिसकी वजह से हा’लत काफी ख़राब है. वही दूसरी तरफ आये दिन कोई न कोई खबर सुनने को मिल ही जाती है. कही कोरोना से पीड़ितों के साथ दुर्व्यव’हार किया जाता है तो कही इस जं’ग में सबसे आगे आकर लोगो की मदद कर रहे डॉक्टर्स, नर्स और पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यव’हार की खबरे सामने आ रही है.

हाल ही मै एक और किस्सा सामने आया है जहाँ पर कोरोना से पीड़ित डॉक्टर की मृ’त्यु के बाद उसे दफ़’न करने के लिए जब लेके जाया गया तो लोगो ने क’ब्रिस्तान में हंगा’मा कर दिया. दरअसल चेन्नई में सोमवार को जब एक डॉक्टर के श’व को द’फनाने के लिए क’ब्रिस्तान लेके जाया गया तो वहां पर 50 से अधिक लोगों की भी’ड़ इ’कट्ठा हो गई और ए’म्बुलेंस पर ह’मला कर दिया.पुलिस जब भी’ड़ पर काबू नहीं कर पायी तब पुलिस ने मृ’तक के परिजनों से अपील की वो दूसरे किसी कब्रि’स्तान में मृत’क को द’फनाये. जिसके बाद पुलिस की मदद से मृत’क को दूर क’ब्रिस्तान में दफना’या गया.

वही दूसरी तरफ पुलिस ने कुछ लोगो के खिला’फ लॉक डाउन उल्लं’घन, हथियारों से ह’मला और ड्यूटी के वक्त पुलिस को रोकने के जु’र्म में मा’मला दर्ज किया है. गौरतलब है कोरोना वायरस का ख’तरा इतना ज्यादा बढ़ गया है कि लोग अब मृ’तकों को द’फ़नाने भी नहीं दे रहे है. वही सरकार भी इसके लिए अपनी तरफ से हर कोशिश कर रही है. लेकिन कुछ लोग लॉक डाउन को अ’सफल बनाने में लगे हुए है.