देश के सबसे बड़े कैफे चेन CCD के मालिक ला’पता, कर्नाटक के पूर्व CM के हैं दामाद

1490

देश के मशहूर कैफे चेन CCD के मालिक विजी सिद्धार्थ लाप’ता हो गए हैं . सोमवार की रात से उनका कोई अता पता नहीं है .विजी सिद्धार्थ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद है . बताया जा रहा है कि कारोबार में नुकसान की वजह से वो बहुत तनाव में थे . बताया जा रहा है कि CCD पर 7,000 करोड़ का कर्ज है .

उनके ड्राइवर के मुताबिक़ सिद्धार्थ 29 जुलाई को बेंगलुरु से मंगलुरु जाने के दौरान रास्ते में नेत्रावती नदी के पुल पर पहुंचकर गाड़ी से नीचे उतरे और अपने ड्राइवर को घर लौटने के लिए कहा। लेकिन उसके बाद जब काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो ड्राईवर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई . सिद्धार्थ की खोज में करीब 200 पुलिस कर्मियों और 25 गोताखोरों को लगाया गया है . पुलिस को आशंका है कि उन्होंने नदी में कूद कर आत्मह’त्या कर ली .

इसी बीच सिद्धार्थ की एक चिट्ठी भी सामने आई है जिसमे वो काफी नराश लग रहे हैं . चिट्ठी में उन्होंने लिखा है “मैंने बहुत संघर्ष किया लेकिन एक इक्विटी पार्टनर के दबाव को और बर्दाश्त नहीं कर सकता. वह मुझपर लगातार उन शेयरों को बायबैक करने के लिए दबाव बना रहे हैं, जिसका ट्रांजैक्शन मैंने आंशिक रूप से छह महीने पहले एक दोस्त के साथ पूंजी इकट्ठा करने के लिए किया था .

विजी सिद्धार्थ के कॉल दितेक्ल से उन लोगों का पता लगाया जा रहा है जिससे उन्होंने लापता होने से पहले बात की थी. मीडिया में चल रही ख़बरों के मुताबिक़ सिद्धार्थ ने आखिरी बार अपनी कंपनी के CFO से बात की थी. उस बातचीत में उन्होंने अपने CFO को कंपनी का ख्याल रखने के लिए कहा था. वो काफी निराश लग रहे थे . उसके बाद उनका फोन बंद हो गया .

सिद्धार्थ के लापता होने के बाद उनके ससुर एसएम कृष्ण के आवास पर भाजपा नेता और मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार भी पहुंचे और उन्हें हौसला दिया .