मनीष सिसोदिया के OSD को सीबीआई ने रंगे हाथों इतनी रिश्वत लेते किया गिर’फ्तार

1014

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी की मुश्किलें थमने का नाम नही ले रही हैं. हर दिन कोई न कोई खुलासे होते जा रहे हैं जो केजरीवाल को आने वाले चुनावों में परेशानी में डाल सकते हैं. दिल्ली में अब प्रचार थम गया है. सभी दलों ने जीतने के लिए जमकर प्रचार किया अब 8 फरवरी को वोटिंग होगी और 11 फरवरी को नतीजे घोषित किये जायेंगे. इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें ईमानदारी से अपनी सरकार चलाने का वादा करने वाले केजरीवाल की पोल खुलती जा रही है कभी उन्ही की पार्टी के विधायक उनपर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप भी लगाया. वहीं दूसरी ओर CBI ने दिल्ली सरकार के अफसर गोपाल कृष्ण माधव को गिरफ्तार किया है. दिल्ली सरकार के अफसर गोपाल कृष्ण उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के OSD बताये जा रहे हैं.

सीबीआई ने दानिक्स अधिकारी गोपाल को दो लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. गोपाल साल 2015 से मनीष सिसोदिया के कार्यालय पर कार्यरत थे. न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के अनुसार गोपाल कृष्ण माधव का नाम सरकारी वेबसाइट पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी के रूप में दर्ज हैं.

गौरतलब है कि उप मुख्यमंत्री के OSD गोपाल को लेकर अधिकारियों ने बताया है कि उन्होंने जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया है कि अधिकारी तत्काल माधव को सीबीआई मुख्यालय पूछताछ के लिए ले गये हैं. हालाँकि इस मामले में मनीष सिसोदिया की अभी तक कोई भूमिका सामने नही आयी है.