अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने आखिर ऐसा क्या कर दिया की उनके ऊपर दर्ज किया गया मुकदमा, जानिए

68

देश के मशहुर अभिनेता टाइगर श्रॉफ पर केस दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ के ऊपर यह मुकदमा कोरोना से बचाव के लिए बनाये गये नियमों का पालन न करने पर दर्ज किया गया है. अभिनेता टाइगर श्रॉफ के ऊपर यह आरोप लगा है कि वह बिना किसी आवश्यक कार्य के बेवजह इधर – उधर घुमते हुए दिखाई दिए हैं. इसी वजह से उनके ऊपर केस दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने इस बात की जानकरी दी है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मुंबई में दोपहर 2 बजे के बाद बिना किसी वजह के लोगों के इधर – उधर घुमने पर पाबन्दी लगाई गई थी. ये जानते हुए भी कि कोरोना की दूसरी लहर की शुरुआत आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई से हुयी है. कोरोना के कारण मुंबई की हालत इतना खराब हो गया था कि देश में कुल संक्रमितों के आकड़े में आधे संक्रमितों की संख्या महाराष्ट्र से ही आने लगी थी. इस कारण मुंबई में कोरोना से बचाव के लिए बहुत ही सख्ती से पाबंदियों को लागू किया गया था.

लेकिन टाइगर श्रॉफ कोरोना के इतने भयावह कहर को देखने के बाद भी शाम तक बांद्रा स्टैंड के आस – पास घूमते हुए दिखाई दिए थे. बता दें कि अभी जल्द ही समाचारों के खबर में भी ये बात बताया गया था कि किस तरह से पुलिस ने दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की गाड़ी को रोका था. जानकारी के अनुसार दोनों अपने जिम से निकलकर बैंडस्टैंड के चक्कर लगा रहे थे. पुलिस अधिकारी ने कहा कि टाइगर श्रॉफ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के अनुसार केस दर्ज किया गया है.