पाक से मुंबई के ताज होटल को लेकर आई है ऐसी कॉल जिसके बाद हड़कंप मच गया है !

देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया इस समय कोरोना महामारी से जूझ रही है वहीँ दूसरी ओर चीन और पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. जम्मू-कश्मीर में हर दिन आ’तंकियों और सेना के बीच मु-ठभेड़ हो रही है. भारतीय सेना हर दिन ऑ-परेशन को अं-जाम देकर आ-तंकियों का सफाया कर रही है इसके बावजूद भी आ’तंकी थ’म नही रहे हैं वहीँ दूसरी ओर चीन पूर्वी लद्दाख में आँ-ख दिखाने की कोशिश कर रहा है.

जानकारी के लिए बता दें भारतीय सेना की जवाबी कार्र-वाई से पाक और चीन दोनों ही देश बौं-खलाये हुए हैं. इसी बीच मुंबई स्थित ताज होटल को लेकर एक ऐसी कॉल आई है जिसके बाद ह-ड़कंप मच गया है. दरअसल मुंबई स्थित होटल ताज को ब-म से उ-ड़ाने की ध-मकी मिली है. बताया जा रहा है कि ये कॉल पाकिस्तान से आई है पुलिस इसकी जांच में जुट गयी है.

मुंबई स्थित ताज होटल को ब’म से उड़ा-ने की ध-मकी मिलने के बाद पुलिस की तरफ से ताज होटल की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. वहीँ होटल में आने वाले हर व्यक्ति नजर रखी जा रही है. वहीँ होटल के आसपास दक्षिण मुंबई में पुलिस ने ना-का-बंदी बढ़ा दी है.

गौरतलब है कि साल 2008 में 26 नवंबर को मुंबई के ताज होटल पर आ-तंकी ह-मला हो चुका है. जिसमें 166 से ज्यादा लोगों की जा’न गयी थी. इस दौरान मुंबई पुलिस ने एक आ-तंकी कसाब को जिं-दा भी पक’ड़ा था. जिसे 21 सितंबर 2012 को फां’सी दे दी गयी थी. अब एक बार फिर से ध-मकी मिलने के बाद सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर दिए गये हैं जिससे किसी भी तरह की लाप-रवाही न हो.