दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले सी-वोटर ने केजरीवाल सरकार बदलने को लेकर किया सर्वे

2988

दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले चुनावों को लेकर सभी राजनैतिक दलों ने कमर कस ली है. चुनाव के आखिरी ददिनों में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है और कई बड़े नेताओ को प्रचार=प्रसार के लिए मैदान में उतार दिए हैं. दिल्ली में होने वाले चुनाव में बीजेपी और आम आदमी पार्टी में ही कांटे की टक्कर मानी जा रही है. वहीं आप पार्टी की बात करें तो सीएम अरविंद केजरीवाल लगातार रैलियां और लोगों से संपर्क कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें बीजेपी लगातार आप पार्टी को उन्ही के मुद्दों पर घेरते हुए हमलावर हो रही है. तो वहीं दूसरी तरफ सीएम केजरीवाल ने का मानना है कि उन्होंने जनता के लिए कई बड़े कदम उठाये हैं जिससे वह फिर से सत्ता में आयेंगे और अपनी सरकार बनायेंगे. इसी बीच चुनाव से पहले लोगों के मन में क्या चल रहा है ये जानने के लिए ABP न्यूज़ के लिए सी-वोटर ने सर्वे किया.

सी-वोटर द्वारा किये गये सर्वे में जनता के मूड को जानने का प्रयास किया कि आखिर में जनता क्या चाहती है. दिल्ली में इस बार कौन बाजी मारता है यही ध्यान में रखकर दिल्ली के वोटरों से बात की और पूछा कि क्या वे लोग केजरीवाल सरकार को बदलना चाहते हैं? तो इसके जवाब में जनता ने जो कहा वो जान बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है.

गौरतलब है कि लोगों से बातचीत करने के बाद नतीजे ये सामने आए कि 37% लोग सरकार बदलना चाहते हैं, 60% लोग नही बदलना चाहते हैं और 3% लोगों ने कहा कि वह कह नहीं सकते. अभी हाल ही में आए इस सर्वे के नतीजे ने बीजेपी को विचलित कर दिया है.