हीरा कारोबारी नीरव मोदी को ब्रिटेन कोर्ट ने पांचवी बार दिया ये बड़ा झटका

10 हजार करोड़ से भी ज्यादा रूपये का घोटाला करके भारत से भागने वाले नीरव मोदी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं.मोदी सरकार ने एक के बाद करके नीरव मोदी को कई बड़े झटके दिए हैं. हीरा व्यापारी नीरव मोदी की भारत में मौजूद एक के बाद एक करके कई सम्पतियों को जब्त किया गया था. सरकार अब तक हजारों करोड़ रूपये की नीरव मोदी की सम्पत्ति जब्त कर चुकी है.

जानकारी के लिए बता दें देश से पैसे लेकर भागे भौगोड़ों को लेकर पीएम मोदी ने सीबीआई और ईडी को साफ निर्देश दिए थे कि जब तक लोन का पैसा बराबर नही हो जाये तब कार्रवाई होती रहे. अब नीरव मोदी को लेकर बड़ी खबर आ रही है.

भारत से भागे नीरव मोदी को कोर्ट ने लगातार पांचवी बार ब्रिटेन कोर्ट ने बड़ा झटका देते हुए जमानत याचिका को खारिज कर दिया है जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ गयी हैं, नीरव मोदी को ब्रिटेन से वापस भारत लाने की लगातार कोशिश की जा रही हैं.

गौरतलब है कि नीरव मोदी भारत न आने के लिए वहां हर कानूनी लड़ाई और बचने के हथकंडे अपना रहा है लेकिन उसका बचना अब मुश्किल है. वह जल्द ही भारत लाया जा सकता है. इस समय वह लंदन के दक्षिणी पश्चिम हिस्से के तहत आने वाली वैंड्सवर्थ प्रिजन (जेल) में है.