फिल्म राधे के रिलीज़ होने के कुछ देर बाद ही ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Boycott Radhe, जानिए क्या है वजह

730

देश में जहाँ एक तरफ कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. वही दूसरी तरफ सलमान खान की फिल्म राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई को इस बार चौतरफा मार झेलनी पड़ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि जहाँ एक तरफ कोरोना के कारण देश में स्थिति ख़राब है और इसी वजह से सभी थिएटरों को बंद किया गया है. वही दूसरी तरफ अब फिल्म को बायकॉट किये जाने की मांग उठ रही है. इतना ही नहीं कही पर फिल्म लीक होने का भी मामला सामने आया है.

दरअसल फिल्म के रिलीज़ होने के कुछ देर बाद ही सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स इस फिल्म के विरोध में आ गए और सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट किये जाने की मांग उठने लगी. जिस वजह से सोशल मीडिया पर  #BoycottRadhe ट्रेंड कर रहा है और फिल्म को बैन किये जाने कि मांग हो रही है. इतना ही नहीं इस फिल्म के विरोध में एक यूजर ने लिखा कि नो सुशांत, नो बॉलीवुड.

इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत को प्रोडक्शन हाउस से बैन किया. वही एक यूजर ने सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि चलिए बॉलीवुड और हर जगह से सलमान खान को बायकॉट करें. हर गुनाह के पीछे वही तो वजह है. जाहिर है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है साथ ही अभी भी फैन्स सुशांत की मौत के सदमे से बाहर नहीं आ पाए है.