आज शाम साढ़े चार बजे बॉलीवुड के बड़े सितारे लाइव आकर करेंगे बड़ा ऐलान

839

साल के शुरुआत से ही कोरोना वायरस ने ऐसा कहर मचाया कि आधा साल बीत जाने के बाद भी दुनिया इससे उबार नहीं पाई है. इस वायरस ने लोगों के जीवन का तरीका बदल डाला. काम का तरीका बदल दिया. पूरी दुनिया लॉकडाउन हो गई थी. भारत अब लॉकडाउन से बाहर निकल कर अनलॉक हो रहा है. घरेलू फ्लाइट, फक्ट्रियां, दफ्तर, दुकाने और परिवहन आंशिक तौर पर खुल गए हैं. लेकिन अब भी सिनेमा हॉल बंद है. नयी फिल्मों की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है और जिन फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है वो रिलीज नहीं हो पा रही. ऐसे हालातों में बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज एक बड़ी घोषणा करने की तैयारी में हैं.

आखिरी फिल्म मार्च में रिलीज हुई थी अंग्रेजी मीडियम. उसके बाद अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो को ऑनलाइन प्लेटफोर्म पर रिलीज किया गया. महेश भट्ट ने घोषणा की है कि सड़क -2 भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की जायेगी. इसके बाद अटकलें लगाईं जा रही है आज बॉलीवुड के बड़े सितारे अपनी रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर कोई बड़ा ऐलान करेंगे. डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार अपनी फिल्मों को रिलीज करने के संदर्भ में एक बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं.

हॉटस्टार ने अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन की फोटो के साथ लिखा है- ‘बॉलीवुड की होम डिलीवरी”. ये लाइन पढ़कर अटकलें लगाई जा रही है कि शायद फिल्मों की रिलीज को लेकर कोई बड़ी घोषणा की जाए. ये सितारे सोमवार 29 जून को शाम साढ़े चार बजे एक साथ लाइव आएंगे और प्रशंसकों से मुखातिब होंगे.

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद बॉलीवुड में हंगामा मचा हुआ है. आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे स्टार किड्स के बायकॉट की मुहीम चल रही है. ऐसे में लोगों को अजय देवगन और अक्षय कुमार की आगामी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज की बेताबी से प्रतीक्षा है. वैसे क्या घोषणा होने वाली है इसका खुलासा तो आज शाम साढ़े चार बजे ही हो पायेगा.