फिल्मी सितारों ने एक सुर में कहा ‘भारत माता की जय’

498

Pulwama terror attack के बाद पूरे देश में शोक का माहौल था और पाकिस्तान के प्रति एक आक्रोश था। सभी पाकिस्तान पर एक बड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। फिल्मी सितारों ने भी इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की थी और आक्रोश जताया था। अब हाल ही में भारत ने एक और Surgical Strike करके पाकिस्तान को भौचक्का कर दिया है। भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर उसे सबक सिखाया है।खबरों की मानें तो इंडियन एयर फोर्स ने आज सुबह 03.30 बजे ये बमबारी की.

इंडियन एयर फोर्स ने POK में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया है. इंडियन एयर फोर्स की इस कार्रवाई के बाद अब बॉलीवुड का रिएक्शन भी सामने आने लगा है. पीओके में इंडियन एयर फोर्स द्वारा की गई कार्रवाई की खबर आते ही अजय देवगन, अनुपम खेर और परेश रावल ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को शुक्रिया कहा.
आइए अब देखते हैं किसने क्या ट्वीट किया-

वहीं, दूसरी और पुलवामा हमले के बाद हुई इस कार्रवाई को पाकिस्तान ने भी स्वीकार कर लिया है. पाकिस्तानी सेना ने स्वीकारा है कि भारतीय वायुसेना ने पीओके में दाखिल होकर कार्रवाई की है.
पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर ने दावा किया कि भारतीय वायुसेना के विमानों ने लाइन ऑफ कंट्रोल का उल्लंघन किया है. पाक सेना के प्रवक्ता ने ट्वीट किया, ‘भारतीय वायुसेना ने एलओसी का उल्लंघन किया. हमने तुरंत जवाब दिया, जिसके बाद भारतीय वायुसेना के विमान वापस अपनी सीमा में लौट गए।

हालाँकि ये पाकिस्तान की पुरानी आदत है, कभी भी मार खाने की बात स्वीकार नही करता। फिलहाल हर कोई इस करवाई से खुश है। बॉलीवुड भी जश्न में डूबा है। आगे क्या क्या होता है। सब बताएंगे आपको। बने रहिये हमारे साथ।