चिराग पासवान के रवैये से बीजेपी के बड़े नेता नाराज़,बोले पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नाम पर नहीं मांग सकते वोट

बिहार में विधानसभा चुनावो की तारी’खों का ऐ’लान हो चुका है. जिसके साथ ही आ’रोप प्रत्या’रोप का सिलसिला भी जारी है. वही बिहार विधानसभा चुनावो को देखते हुए बीजेपी ने भी अपनी क’मर क’स ली है. इतना ही नहीं चुनावो से पहले नेताओं का दल बदलने के साथ साथ कुछ लोग राजनीति में भी कदम रख रहे हैं. दूसरी तरफ एनडीए में घ’मासा’न थ’म’ने का नाम नही ले रहा है.

अभी एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर बात बनती हुई नज़र आ रही थी और एक हद्द तक बात बन भी गई थी. लेकिन आज एक बार फिर से नया ट्विस्ट आ गया है. चिराग पासवान पीएम मोदी के नाम पर वोट मांगना चाहते है. जिसको लेकर अब बीजेपी ने भी कड़े रूख अख्तियार कर लिए है और इसी के साथ एक कड़ा संदेश भी दिया है.

बीजेपी ने चिराग पासवान और एलजेपी को साफ संदेश दिया है कि ‘वह बिहार चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नाम लेकर वोट नहीं मांग सकते हैं.’ बीजेपी सूत्रों का कहना है कि ‘एलजेपी से साफ तौर से कहा गया है कि वह बिहार चुनाव में किसी भी किस्म से बीजेपी का नाम नहीं लेंगे. क्योंकि बिहार में दोनों पार्टियां अलग-अलग दमखम दिखा रही हैं.’ एलजेपी से यह भी कहा गया है कि बिहार चुनाव के प्रचार में उनकी पार्टी के किसी बैनर, पोस्टर और भा’ष’ण में पीएम मोदी का नाम नही लिया जाना चाहिए.

इससे पहले चिराग पासवान ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह उनके नेता और वो बिहार चुनाव में उनके नाम पर वोट मांगेगें. जिसके बाद जेडीयू नें बीजेपी से इस बात को लेकर अपना रुख साफ करने को कहा था और अब बिजेपी नें अपना रूख इस पर साफ कर दिया है.

Related Articles