बीजेपी ने RJD और कांग्रेस पर बोला हम’ला,कहा-‘हरिवंश नारायण के अपमान का…’

बिहार चुनाव की सरगरमी तेज़ होती जा रही है. लेकिन दूसरी तरफ कृषी बिल को लेकर राज्यसभा मे कल काफी ज्यादा ब’वा’ल हो गया है. विपक्ष के सांसदों ने उपसभापति हरिवंश प्रसाद के साथ बत’मीजी की और गलत भाषा का भी प्रयोग किया है. इतना ही नही  साथ ही रूलबुक फा’ड़ दी और माइक भी मोड़ दिया. इसके बाद सोमवार को उपराष्ट्रपति एम.वेंकैया नायडू ने आठ सासंदों को सात दिन के लिए नि’लं’ब’ति कर दिया. जिसके बाद से सियासत तेज़ हो गई है.

आज सुबह उपसभापति हरिवंश प्रसाद नें नि’लं’बि’त सासंदों को अपने घर से चाय लेकर गया और ध’र’ना स्थल पर चाय पिलाकर एक मिसाल पेश की है. उनके इस काम के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े है. इस क्रम मे  पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के साथ हुई घ’ट’ना को लेकर वि’प’क्षी दलों के सासंदों को आ’ड़े हाथ लिया है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि ‘राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश का अ’प’मा’न बिहार की 12 करोड़ जनता का अपमान है.’

उन्होने आगे कहा कि ‘कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस  के नेताओं को जनता माफ नहीं करेगी. हरिवंश जी के अपमान का बदला बिहार की जनता लेगी. ये लोग हरिवंश जी को अकेले नहीं समझें, सब उनके साथ खड़े हैं. शाहनवाज़ हुसैन ने हरिवंश को लेकर उन्होने कहा कि ये बिहार का ही लाल कर सकता है, अपमान होने के बाद भी चाय पिलाई है.’ इसके बाद पीएम मोदी ने भी हिरवंश सिंह की तारीफ करते हुए लिखा है कि ‘इस मुद्दे को बिहार चुनाव से नही जोडें.चुनाव आते जाते रहते है. राज्यसभा में जो भी हुआ वो बहुत गलत है. आखिर कौन सा संदेश देना चाहते हैं कांग्रेस और आरजेडी के सांसद.

Related Articles