मुनव्वर राणा को बीजेपी ने कहा,दूसरा राज्य ढूंढ लों,योगी की वापसी तय

747

शायर मुनव्वर राणा ने हाल ही में एक विवादित बयान दिया है जिसमें कहा है कि यूपी में यदि योगी अदित्यनाथ दोबारा से सीएम बनते हैं तो वे यूपी को छोड़ देंगे. अब भाजपा ने भी इस बयान का पलटवार करते हुए तीखा वार किया है. भाजपा के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा है कि मुनव्वर को अब रहने के लिए दुसरा शहर ढूंढ लेना चाहिए क्योंकि अब 2022 में फिर से योगी की वापसी होने वाली है.

त्रिपाठी इतना कहकर ही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि राणा सत्ता में मजहबी रंग घोलने चाहते हैं. जानकारी देते हुए बता दें कि मुनव्वर राणा ने कहा था कि यदि योगी यूपी में फिर से आते हैं तो मैं यूपी छोड़ दूंगा. इसके साथ ही उन्होंने औवसी पर तीखा वार किया है.राणा ने ओवैसी को लेकर  कहा है कि ये दोनों एक जैसी ही पार्टियां है. ये सिर्फ दिखावे के लिए चुनाव लड़ती हैं. दोनों पार्टियां ही मजहब के नाम पर वोटों को बांटना चाहती हैं.

इसके साथ राणा ने योगी पर तीखा वार करते हुए  कहा कि मुस्लिम बच्चे अलकायदा के नाम पर मारे जा रहे हैं. इनका फर्जी एनकाउंटर किया जा रहा है. मुसलमान तो यूपी में जी नहीं पा रहा है तो अलकायदा क्या जीएगा.इसके साथ राणा ने जनसंख्या कानून को लेकर कहा कि यदि योगी शादीशुदा तो जनसंख्या कानून लाने से पहले सोचते.