लालू के लाल को उनके ही गढ़ में हराने के लिए बीजेपी ने बनाई ये ख़ास रणनीति !

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों का विगुल बज चुका है. सभी दल चुनावों की तैयारियों में पिछले काफी समय से जुटे हुए हैं. दल बदल का दौर भी काफी समय से जारी है. वहीं चुनाव से पहले लालू यादव के परिवार और उनकी पार्टी को एक के बाद एक बड़ा झटका लगता जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें भारतीय जनता पार्टी ने लालू परिवार के गढ़ कहे जाने वाले राघोपुर विधानसभा सीट से तेजस्वी यादव को हराने की रणनीति बना ली है और उसके लिए जुट गई है. महागठबंधन की तरफ से तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं बीजेपी तेजस्वी को हराने के लिए रणनीति बना चुकी है.

दरअसल राघोपुर विधानसभा सीट से NDA की तरफ से बीजेपी अपना उम्मीदवार उतारेगी क्योंकि सीट बंटवारे के बाद ये सीट बीजेपी के खाते में आई है. बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता द्वारा नाम न छापने की शर्त पर बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी तेजस्वी को चुनाव हराने के लिए रणनीति बना रही है.

गौरतलब है कि बिहार बीजेपी के नेता ने नाम न बताने की बात पर कहा है कि “बिहार भाजपा ने राघोपुर विधानसभा सीट पर दिन-रात काम करने वाले दर्जनों समर्पित कार्यकर्ताओं की प्रतिनियुक्ति की है. वे जातिगत समीकरण पर काम कर रहे हैं. साथ ही एनडीए उम्मीदवार की जीत की संभावनाएं बढ़ाने के लिए बूथ से ब्लॉक स्तर तक के कार्यकर्ताओं से राय भी ले रहे हैं. अगर बीजेपी के कैडर कड़ी मेहनत करते हैं तो निश्चित रूप से तेजस्वी को आगामी चुनावों में कठिन समय का सामना करना पड़ेगा.”

Related Articles