यूपी को फतह करने के लिए भाजपा का मास्टरप्लान तैयार, जानिए क्या रहेंगी रणनीति

231

यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियाँ ज़ोर शोर से चल रही हैं. भाजपा समेत अन्य सभी दलों ने आगामी चुनावों को लेकर कमर कस ली है और रणनीति बनाने में जुट गए हैं. भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री BL संतोष ने यूपी पहुंचकर CM योगी और कैबिनेट मंत्रियों के साथ भाजपा मुख्यालय में बैठक की.

जानकारी के लिए बता दें BL संतोष के साथ ये बैठक देर शाम तक चली और इसमें आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार हुई और ये भी दावा किया गया है कि CM योगी के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाएगा. बैठक में हर किसी को बोलने का मौक़ा दिया गया साथ ही सुझाव भी माँगे गए कि चुनाव जीतने के लिए क्या किया जाना चाहिए.

भाजपा ने यूपी को फ़तह करने के लिए मास्टर प्लान बना लिया है. बीजेपी ने 300 से ज़्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है. बैठक में BL संतोष ने कहा है कि मंत्रियों को खुद ज़मीनी हालत पर नज़र रखनी होगी. सभी ने बैठक में ये भी माना है कि जनता के बीच में सरकार की छवि अच्छी है.

ग़ौरतलब है कि जनता के बीच में क़ानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार की छवि बनी हुई है. हाईकमान ने तय किया है कि सरकार की करप्शन फ़्री छवि को भाजपा कार्यकर्ता घर घर तक पहुँचाएँ. CM योगी ने बैठक में खुद इस बात की जानकारी दी है कि किस तरह सरकार ने ट्रांसफ़र, पोस्टिंग और नियुक्तियों को करप्शन फ्री किया है. BL संतोष ने कहा है कि जल्द से जल्द लोगों तक पहुँचने के लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ता चुनावी मोड में आ जायें. उन्होंने कहा है कि हर ज़िले में सम्मेलन करके लोगों को जोड़ा जाए.